20.7 C
New York
Sunday, September 25, 2022

सामंथा रुथ प्रभु अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 के लिए वापस आएंगे? यहाँ हम क्या जानते हैं

[ad_1]

पुष्पा: द राइज, अभिनेता अल्लू अर्जुन की हालिया एक्शन फिल्म, 2021 की शीर्ष ब्लॉकबस्टर में से एक बन गई। फिल्म के उन्माद और प्रचार को इसकी बॉक्स ऑफिस की कमाई में दिखाया गया था, क्योंकि पुष्पा ने अपने नाटकीय प्रदर्शन के दौरान दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था। अल्लू अर्जुन के शक्तिशाली प्रदर्शन से लेकर ऊ अंतावा में सामंथा रूथ प्रभु की बेदाग हरकतों तक, फिल्म का आकर्षण रिलीज होने के महीनों बाद भी बना हुआ है।

इस बीच, हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि हो सकता है कि प्रशंसक पुष्पा 2 में समांथा का ऊ अंतावा का क्रेज फिर से न देख पाएं। रिपोर्ट्स ने यह भी संकेत दिया कि सैम की जगह बॉलीवुड की दिशा पटानी होंगी। हालांकि, इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई थी।

अब रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा सीक्वल में भी नजर आ सकती हैं. ऊ अंतावा के गाने में उनके कैमियो के सकारात्मक स्वागत के बाद, निर्माता सामंथा को पुष्पा: द रूल (2022) के लिए वापस पाने की उम्मीद कर रहे हैं।

पिंकविला के अनुसार, एक करीबी अंदरूनी सूत्र ने पोर्टल को बताया, “सभी ने सामंथा को गाने में पसंद किया, और निर्माता उन्हें पुष्पा 2 में भी एक और विशेष संख्या के लिए कास्ट करने के लिए उत्सुक हैं। हालांकि, ट्रैक को अंतिम रूप देने के बाद वे उससे संपर्क करेंगे। अभी तक संगीत तैयार किया जा रहा है।”

ऐसी भी अफवाहें हैं कि सामंथा पुष्पा: द राइज की अगली कड़ी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। हालांकि, न तो कलाकार और न ही निर्माताओं ने आधिकारिक बयान जारी किया है।

अंदरूनी सूत्र के अनुसार, पुष्पा 2 में एक्शन सीक्वेंस भी पहली किस्त की तुलना में बहुत बड़े और बेहतर होंगे।

पुष्पा: द राइज वैश्विक स्तर पर 17 दिसंबर, 2021 को पांच अलग-अलग भाषाओं में रिलीज हुई थी। इसमें प्रमुख महिला के रूप में रश्मिका मंदाना थीं। यह फिल्म साल की शीर्ष हिट फिल्मों में से एक बन गई।

सुकुमार ने फिल्म को लिखा और निर्देशित किया, जिसमें जगदीश प्रताप बंडारी, सुनील, राव रमेश, धनंजय, अनसूया भारद्वाज, अजय और अजय घोष भी हैं।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles