15.2 C
New York
Sunday, October 2, 2022

सोनम कपूर और आनंद आहूजा से 1.41 करोड़ रुपये की नकदी, ज्वैलरी लूटी

[ad_1]

पति आनंद आहूजा के साथ सोनम कपूर

घटना 23 फरवरी की है, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की थी। सोनम कपूर और आनंद आहूजा एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

एक चौंकाने वाले घटनाक्रम में, अभिनेत्री सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा के दिल्ली स्थित आवास से 1.41 करोड़ रुपये की नकदी और आभूषण चोरी हो गए। एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री के ससुराल वालों ने तुगलक रोड थाने में उनके घर में हुई लूट की शिकायत दर्ज कराई थी।

एबीपी न्यूज मराठी की रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि दिल्ली पुलिस के नेतृत्व में जांच में आवास के कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दिल्ली पुलिस नौ केयरटेकर, ड्राइवर, माली और अन्य कर्मचारियों के अलावा 25 कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है. केवल दिल्ली पुलिस ही नहीं, यहां तक ​​कि फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) भी अपराध स्थल से साक्ष्य एकत्र करने में शामिल है।

बताया जा रहा है कि हाई प्रोफाइल होने के कारण इस मामले को गुप्त रखा गया है। सोनम और आनंद, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, ने लूट के मामले के बारे में कुछ भी नहीं बताया है, जिसकी अभी भी जांच चल रही है। अभी तक दोषियों की पहचान नहीं हो पाई है।

सोनम के ससुर हरीश आहूजा और सास प्रिया आहूजा आनंद की दादी सरला आहूजा के साथ दिल्ली के घर में रहते हैं। एबीपी न्यूज मराठी की रिपोर्ट के अनुसार, आनंद की दादी ने अपनी शिकायत में दावा किया कि उन्हें चोरी का पता 11 फरवरी को तब चला जब उन्होंने आभूषण और नकदी के लिए अपनी अलमारी की जांच की। शिकायत 23 फरवरी को दर्ज की गई थी। उसने पुलिस को सूचित किया कि उसने आखिरी बार दो साल पहले गहनों की जांच की थी, प्रकाशन की सूचना दी। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और मामले में किसी भी संदिग्ध की पहचान करने के लिए पिछले साल के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की गई है।

इस बीच, सोनम और आनंद इस साल के अंत में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles