2.6 C
New York
Friday, December 2, 2022

IPL 2022: Match 2, DC vs MI Match भविष्यवाणी – डीसी बनाम एमआई के बीच आज का आईपीएल मैच कौन जीतेगा?

IPL 2022: Match 2, DC vs MI Match भविष्यवाणी – डीसी बनाम एमआई के बीच आज का आईपीएल मैच कौन जीतेगा?: दिल्ली कैपिटल्स 27 मार्च को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में आईपीएल 2022 के दूसरे मैच में मुंबई इंडियंस के साथ भिड़ेंगी। दोनों टीमें दो दिवसीय मेगा नीलामी में अपने-अपने दस्ते का पुनर्निर्माण करने के बाद इस प्रतियोगिता में उतरेंगी और विजयी नोट पर शुरुआत करने के लिए उत्सुक होंगे।

DC vs MI Match भविष्यवाणी

दोनों पक्षों को इस संघर्ष के लिए कुछ प्रमुख खिलाड़ियों की कमी खलेगी। MI को मध्य-क्रम के विशेषज्ञ सूर्यकुमार यादव की सेवाओं की कमी खलेगी क्योंकि वह अभी भी राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में पुनर्वसन में है, जो कि पिछले महीने एक हेयरलाइन फ़्रैक्चर के कारण हुआ था।

दूसरी ओर, DC, जहां तक उनके विदेशी रंगरूटों का संबंध है, खुद को परेशानी के किसी स्थान पर पाते हैं। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे कथित तौर पर कूल्हे और पीठ के मुद्दों से जूझ रहे हैं और कुछ समय के लिए बेंच को गर्म कर सकते हैं। बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान और उनके प्रोटियाज समकक्ष लुंगी एनगिडी जिन्होंने हाल ही में समाप्त हुई एकदिवसीय श्रृंखला खेली थी, टीम के शुरुआती मैच से बाहर हो सकते हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के केंद्रीय अनुबंध नियमों के कारण गतिशील सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर 5 अप्रैल के बाद ही मैदान में उतरेंगे।

Match Details

Delhi Capitals vs Mumbai Indians, Match 2, IPL 2022

Venue: Brabourne Stadium, Mumbai

Date & Time: March 27, 3:30 pm

Live Streaming: Star Sports Network for Television and Disney + Hotstar app for live streaming.

Pitch Detail

ब्रेबोर्न विकेट से गेंदबाजों को कुछ मदद मिलने की उम्मीद है। तेज गेंदबाजों को शुरुआत में कुछ स्विंग मिल सकती है जबकि स्पिनरों को पिच से कुछ खरीदारी करने के लिए अपनी लाइन और लेंथ पर ध्यान देना होगा। कार्ड पर एक उच्च स्कोरिंग मुठभेड़ काफी ज्यादा है।

आदर्श रूप से, टॉस जीतने वाली टीम बोर्ड पर रन बनाने की कोशिश करेगी क्योंकि यह दोपहर का खेल है। हालांकि, वे तेज गति से स्कोर करने की चाह में विकेट भी गंवा सकते हैं। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना आसान हो सकता है बशर्ते पीछा करने वाली टीमों के हाथ में विकेट हों। इसलिए टॉस पर इसे सही कहने वाला कप्तान पहले गेंदबाजी करेगा।

Probable Playing XIs for Delhi Capitals vs Mumbai Indians

Delhi Capitals

Prithvi Shaw, Tim Seifert, KS Bharat, Rishabh Pant (c & wk), Rovman Powell, Sarfaraz Khan/Mandeep Singh, Axar Patel, Shardul Thakur, Kuldeep Yadav/Lalit Yadav, Kamlesh Nagarkoti, Chetan Sakariya

Mumbai Indians

Rohit Sharma (c), Ishan Kishan (wk), Tilak Varma, Anmolpreet Singh, Kieron Pollard, Tim David, Daniel Sams, Sanjay Yadav, Mayank Markande, Jasprit Bumrah, Tymal Mills

Probable Top Performers

Probable best batter of the Match: Rishabh Pant

उम्मीद है कि ऋषभ पंत डीसी के आईपीएल 2022 के पहले मैच में सभी बंदूकें धधकते हुए बाहर आएंगे। मध्य क्रम की देखभाल करने और अपने पक्ष के लिए खेल को खत्म करने के लिए खुद कप्तान पर होगा। दक्षिणपूर्वी में मध्य और डेथ ओवरों में मैच-परिभाषित पारी खेलने की क्षमता है और मुंबई के गेंदबाज जल्द से जल्द उससे छुटकारा पाना चाहते हैं। पंत जो पिछले सीजन में 419 रन बनाकर आउट हुए थे, वह आत्मविश्वास से भरी शुरुआत करने के लिए बेताब होंगे।

Probable best bowler of the Match: Jasprit Bumrah

दिल्ली के बल्लेबाजों को जसप्रीत बुमराह की यॉर्कर के लिए तैयार रहना चाहिए, न केवल हाथ में नई गेंद के साथ बल्कि डेथ पर भी। वह किसी भी बल्लेबाजी क्रम में आसानी से दौड़ सकते हैं और इसलिए बल्लेबाजों को अपने ओवरों को सावधानी से देखने की कोशिश करनी चाहिए। तेज गेंदबाज के पास मुंबई की पिचों पर खेलने का बहुत बड़ा अनुभव है और यह इस संघर्ष में बहुत काम आ सकता है। बुमराह, जो पिछले सीज़न में 21 विकेट के साथ तीसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में समाप्त हुए थे, डीसी के खिलाफ एमआई के टूर्नामेंट के पहले मैच में सकारात्मक शुरुआत करेंगे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles