26.2 C
New York
Sunday, August 7, 2022

NZ क्रिकेट अवार्ड्स: बाउल्ट, डिवाइन को T20I प्लेयर ऑफ द ईयर चुना गया

[ad_1]

ट्रेंट बाउल्ट
छवि स्रोत: गेट्टी छवियां

न्यूजीलैंड क्रिकेट पुरस्कार: ट्रेंट बोल्ट, सोफी डिवाइन को टी20ई प्लेयर ऑफ द ईयर चुना गया है

ब्लैक कैप्स पेस स्पीयरहेड ट्रेंट बाउल्ट और व्हाइट फर्न्स की कप्तान सोफी डिवाइन ने न्यूजीलैंड क्रिकेट अवार्ड्स में खेल के सबसे छोटे प्रारूप में सनसनीखेज रन के लिए ‘टी20ई प्लेयर ऑफ द ईयर’ जीता।

पुरस्कार लगभग तीन दिनों में वितरित किए जा रहे हैं।

बोल्ट को पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में टी20 विश्व कप में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया था, जहां कीवी टीम फाइनल में पहुंची थी। 32 वर्षीय ने टूर्नामेंट में 13 विकेट लिए थे और फाइनल में अपना पक्ष रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

बौल्ट पराजित टिम साउथीडेवोन कॉनवे, डेरिल मिशेल, और ईश सोढ़ी – जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया से हारने से पहले ब्लैक कैप्स के फाइनल में पहुंचने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी – पुरस्कार घर लेने के लिए।

“यह बहुत मायने रखता है। टी 20 एक ऐसा प्रारूप है जिसका मैं वास्तव में आनंद लेता हूं और एक बेहतर गेंदबाज बनने के लिए मैं लगातार अपने खेल को अनुकूलित करने की कोशिश कर रहा हूं। यह पुरस्कार जीतना बहुत खास है और मैं इसे प्राप्त करने के लिए वास्तव में आभारी हूं, ” बौल्ट, जो इस समय भारत में चल रहे हैं आईपीएल 2022, कहा।

दूसरी ओर, डिवाइन ने दो साल में अपनी दूसरी अंतर्राष्ट्रीय महिला टी20 प्लेयर ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीता। उन्होंने चार आउटिंग में 29.50 की औसत से 113.46 की स्ट्राइक रेट और हॉव में इंग्लैंड के खिलाफ 50 के शीर्ष स्कोर के साथ 118 रन बनाए।

गर्मियों का फैन मोमेंट रिटायर्ड के पास गया रॉस टेलर बांग्लादेश के खिलाफ क्राइस्टचर्च में अपने आखिरी टेस्ट में अपने अंतिम विकेट के लिए। एमिली केर और माइकल ब्रेसवेल को वेलिंगटन के लिए उनके प्रयासों के बाद संबंधित सुपर स्मैश प्लेयर ऑफ द ईयर नामित किया गया।

पुरस्कारों के दूसरे दिन बुधवार को प्रथम श्रेणी और घरेलू बल्लेबाजी और गेंदबाजी कप के साथ-साथ पुरुष और महिला वनडे प्लेयर्स ऑफ द ईयर और अंपायर ऑफ द ईयर का पुरस्कार मिलेगा।

गुरुवार के अंतिम दिन में वर्ष के पुरुष और महिला घरेलू खिलाड़ी, वर्ष के सर्वश्रेष्ठ टेस्ट खिलाड़ी, क्रिकेट में उत्कृष्ट सेवाओं के लिए बर्ट सटक्लिफ पदक और सर्वोच्च खेल पुरस्कार – सर रिचर्ड हैडली पदक की प्रस्तुति होगी।



[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles