9.3 C
New York
Friday, November 25, 2022

Latest Tamil Movies Free Download | तमिल मूवी फ्री डाउनलोड

Tamil movies free download: दोस्तों जब भी हमें कुछ समय मिलता हैं. उस समय में हम मनोरंजन (Entertainment) करना पसंद करते हैं. और मनोरंजन करने का सबसे अच्छा तरीका लोग फिल्म (Movie) देखने को मानते हैं. tamil movie free download दोस्तों जब भी हमें कुछ समय मिलता हैं. उस समय में हम मनोरंजन (Entertainment) करना पसंद करते हैं. और मनोरंजन करने का सबसे अच्छा तरीका लोग फिल्म (Movie) देखने को मानते हैं.

आप अगर Tamil Dubbed Movies Free Download करना चाहते हैं. तो आज हम आपको 2 ऐसी Website के बारे में बताने जा रहें हैं. जहाँ से आप South Hindi Dubbed Movies Download कर सकते हैं

Tamil Movies Free Download

दोस्तों आप इटरनेट से जितना भी फ्री में फिल्म Download करते हैं. उसमे से अधिकतर Website Pirated Website होती हैं. इस तरह की सभी Website दुसरे का Content चुराकर अपने Website पर डालती हैं. जो एक गैर – क़ानूनी काम हैं.

Latest Tamil Movies Free Download | तमिल मूवी फ्री डाउनलोड

Tamil Dubbed Movies Download करने के लिए जो दो सबसे ज्यादा Popular Website हैं. उसका नाम Isaimini और Tamilrockers हैं. इन दोनों Website पर Tamil Dubbed Movie Collection Free Download कर सकते हैं. आइए इन दोनों movies download website के बारे में विस्तार से जानते हैं.

Isaimini क्या हैं? What is Isaimini

tamil movie free download

Isaimini website एक बहुत Popular Pirated Website हैं. जो Tamil Dubbed Movies Download, Tamil Dubbed Movies Free Download, Tamil Dubbed Movie Collection Free Download, Tamilrockers Tamil Dubbed Movie Download, Tamil Dubbed Hindi Movies Download. आप इस Website से कर सकते हैं. यहाँ ऑनलाइन स्ट्रीमिंग का ऑप्शन्स भी उपलब्ध हैं.

Isaimini Website पर फिल्मों का बहुत बड़ा संग्रह उपलब्ध हैं. यहाँ पर बहुत सारे Regional Language जैसे – Hindi, Tamil, Telugu, Malayalam, English भाषा की फिल्म भी उपलब्ध हैं जिसे आप आसानी से Download कर सकते हैं. और इसका ऑनलाइन स्ट्रीमिंग भी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें :- Best Hollywood Web Series in Hindi

अगर कोई भी नई फिल्म रिलीज होती हैं. वह फिल्म (Movies) कुछ घंटो के बाद ही इस Website पर उपलब्ध हो जाती हैं. आप उसे आसानी से Download कर सकते हैं. हाल ही में एक तमिल Movies Kolanji को इस Website पर लीक कर दिया गया था.

Isaimini Website की नई URL Link

दोस्तों आपको पता ही हैं की Isaimini Website एक Pirated Website हैं. इस तरह की Website को चलाना एक गैर – क़ानूनी (Unlawful) काम हैं. जो सरकार द्वारा बैन कर दिया जाता हैं. लेकिन यह Website फिर से अपने नई नाम URL के साथ आपना काम इंटरनेट पर शुरू कर देती हैं. इस समय इस वेबसाइट का url Isaiminiya.net है , अगर आपको भी फिल्म डाउनलोड करनी है तो आप इस वेबसाइट का इस्तेमाल (Used) कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें :- Upcoming Web series 2021 Hindi

Isaimini Website शुरुआत में सिर्फ Tamil Movies पर ही ज्यादा ध्यान देती थी. यह ज्यादातर Tamil Movies को ही अपने Website पर लिस्ट करती थी. जब यह Website Popular होने लगी तो और भी Catogry की फिल्म को अपनी Website पर डालने लगी. जैसे – Hollywood Dubbed Movies, Telugu, Bollywood, Malayalam और भी बहुत सारी Category में Movies को अपनी Website में लिस्ट करना शुरू कर दिया. इस Website पर विशाल फिल्म का संग्रह हैं. जहाँ से आप अपनीं मनपसन्द (Favorite) की फिल्म Download कर सकते हैं.

Tamil movie free download

Isaimini Website का ज्यादा यूजर मोबाइल से ही इस Website को Open करते हैं. इस लिए इस Website को Mobile Wap Framework में बनया गया हैं. जिससे यह Website Mobile Responsive बन जाता हैं.

इस Website पर आपको बहुत सारी Movies Download File की Format मिल जाती हैं. इस Website का ज्यादा यूजर मोबाइल Base हैं. इस लिए इस Website पर मोबाइल डिवाइस के हिसाब से अलग – अलग File Size उपलब्ध हैं. यहाँ पर आपको 360P, 480P, 720P, HD Print, BRRIP File Format में File Download करने को मिल जाती हैं.

दोस्तों Isaimini Website एक Pirated Movies Download Website हैं. जो दुसरे का Content चुराकर अपने Website पर डालती हैं. जो की एक गैर – क़ानूनी काम हैं. पकड़ें जाने पर इसके लिए आपको 3 महीने से लेकर 6 वर्ष तक की सजा हो सकती हैं. इस लिए आपसे अनुरोध (Request) हैं की आप अगर फिल्म देखने की शोखीन हैं. तो आप एक सही रास्ता का चुनाव करें. जिससे आपको कोई परेशानी न हो.

आज Internet पर बहुत सारी Website हैं. जो 100% Legal Website हैं. यह Website भी आपको Movies देखने और उसको Download करने की सुबिधा देती हैं. जैसे – Hoststar, Amazon Prime, Netflix, You Tube, Bigfilix जैसी Website हैं.

यह भी पढ़ें :- List of New South 2021 Movie Hindi Dubbed 

TamilRockers क्या हैं? What is TamilRockers

यह एक Pirated Movies Download Website हैं. यह भारत की सबसे Popular Pirated Movies Download Website हैं. अगर कोई भी नई फिल्म रिलीज होती हैं. वह कुछ घंटो के अन्दर ही इस Website पर उपलब्ध (Available) हो जाती हैं.

TamilRockers Website पर Movies के आलवा भी Songs, Videos, MP3, Songs को भी इस Website से Download कर सकते हैं.

इस Website की स्थापना 2011 में हुई थी. इस Website पर सबसे पहले Malayalam Movies Free Download करने के लिए किया गया था. लेकिन जैसे – जैसे यह Popular होती गई तब और भी कई Regnal Language की फिल्म Panjabi Movies, Hollywood, Bollywood को भी अपनी इस Website पर उपलब्ध कराने लगा.

Tamil movie free download

TamilRockers Website एक Pirated Website हैं. जो एक गैर – क़ानूनी काम हैं. इस Website का मालिक (Owner) कौन हैं और उसका नाम क्या हैं किसी को पता नही हैं. लेकिन 15 मार्च 2018 को TamilRockers से जुड़ें पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

अगर कोई भी नई फिल्म Release होती हैं उसके Release होने के कुछ ही घंटों के बाद वह फिल्म इस Website पर उपलब्ध हो जाती हैं.

TamilRockers एक Pirated Movies Download Website हैं. जो एक गैर – क़ानूनी काम हैं. इस लिए इस Website को सरकार (Government) दुवारा बैन कर दिया जाता हैं. लेकिन यह Website फिर से दोबारा नाम बदलकर नई नाम के साथ Internet पर आपना काम शुरू कर देती हैं. तब उसका पुराना वाला URL काम नहीं करता हैं.

TamilRockers Website को लोग गूगल पर हर महीने बिलियन से ज्यदा लोग सर्च करते हैं. इसी से पता चलता हैं की यह Website कितनी Popular हैं.

इस Website की आमदनी (Earnings) कितनी होती होगी, यह तो सही बताना मुश्किल हैं. लेकिन एक अनुमान के अनुसार इस Website की आमदनी 20 लाख रूपये महीने से अधिक हैं. यह एक Pirated Website हैं इस लिए इसपर गूगल के Ads Show नहीं होते हैं. इस पर दुसरे Ads नेटवर्क के Popup Ads ज्यादा Show होते हैं.

दोस्तों TamilRockers के Alternetive और भी कुछ Website Isaimin, Tamilyogi, Tamilgun हैं. जहाँ से आप Tamil Dubbed Movie Collection Free Download, Tamilrockers Tamil Dubbed Movie Download, Tamil Dubbed Hindi Movies Download, Tamil Dubbed Hindi Movies Tamilrockers, Tamil Dubbed Hollywood Movies Download, Tamil Dubbed Movies Download कर सकते हैं.

दोस्तों Movies Download करना या किसी दुसरे के फिल्म को चुराकर उस फिल्म के निर्माता के अनुमति के बिना अगर आप उसकी फिल्म को अपनी Website पर डालते हैं. तो यह एक गैर – क़ानूनी काम हैं. इसके लिए भारतीय कानून (Law) में साजा का प्रवधान हैं. जो कॉपीराइट एक्ट 1957 sec – 63, 63A, 65 के तहत अगर आप किसी निर्माता के अनुमति के बिना उनकी फिल्म को अपनी Website पर डालते हैं. तो यह एक जुर्म माना जाता हैं. इसलिए आपको 3 महीने (Month) से लेकर 6 वर्ष की सजा हो सकती हैं. और साथ में जुर्माना भी हो सकता हैं.

दोस्तों आप से निवेदन (Request) हैं की अगर आप फिल्म देखने के शोकिन हैं. तो आप इस तरह की Website से आप दूर रहें तो अच्छा होगा.

इंटरनेट पर और भी बहुत Website हैं जो Movies Download करने और देखने की शुविधा उपलब्ध कराती हैं. और वह सही Website भी हैं. जैसे – Host star, YouTube, Amazon Prime, Netflix, Bigflix यहाँ से आप Movies देख भी सकते हैं और Download भी कर सकते हैं, यह Website Legal Website हैं.

आप अगर Internet पर फ्री में Movies देखना चाहते हैं जो एक Legal Website हो तो आपको Host star और YouTube पर कुछ फ्री Movie मील जायंगे जो आप देख सकते हैं और Download भी कर सकते हैं.

Note – इस लेख Tamil movie free download का मकसद केवल Pirated Website से सम्बंधित जानकारी देना हैं. हमारा मकसद गैर – क़ानूनी (Unlawful) गतिविधियों को प्रोत्साहित करना नहीं हैं. आप से निवेदन हैं की Pirated Website से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही तरीका अपनाएं

यह भी पढ़ें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles